कुम्भ राशिफल नौकरी व व्यवसाय भविष्यफल Kumbh Rashi/Aquarius Job and business Horoscope

कुम्भ राशि के जातको के लिए साल 2017 लाभदायक है. इस राशि के नौकरी पेशा लोगो के लिए यह साल तरक्की का साल है. इस वर्ष आपको अपने कार्यक्षेत्र में लाभ हो सकता है तथा आपको आपके कार्यक्षेत्र में मान-सम्मान मिलने के आसार हैं. नौकरी या व्यवसाय के क्षेत्र से जुड़े लोगो को इस साल यात्राएं करनी पड़ सकती है तथा आपके किसी कार्य से किसी उच्च अधिकारी को प्रशन्नता हो सकती है जिससे आपको लाभ हो सकता है. इस वर्ष आपके अच्छे कार्य के आधार पर आपको आसानी से सफलता मिल सकती है तथा इस राशि के जो जातक नौकरी की तलाश में हैं उन्हें साल 2017 में अच्छी नौकरी मिल सकती है. जो लोग व्यापर में इस साल अपने धन का निवेश करना चाहते हैं उनको लाभ हो सकता है. साल 2017 के दूसरे भाग से आपको व्यापार से सम्बंधित कुछ समस्याए हो सकती है लेकिन आपको धैर्य से काम लेने की आवश्यकता है क्योंकि यह सारी समस्याएं समाप्त हो सकती है. 

कुम्भ राशिफल शारीरिक संरचना Kumbh Rashi/Aquarius Body Composition Horoscope

कुम्भ राशि के अधिकतर जातक स्लिम तथा पतले होते हैं. कुम्भ राशि के जातकों की गर्दन शरीर के बाकी हिस्सो की तुलना में छोटी और मोटी होती है तथा इस राशि के जातक स्लिम होने के साथ-साथ लम्बे भी होते हैं. इस राशि के जातकों की नाक पतली व तराशी हुयी होती है. कुम्भ राशि के जातकों के बाल लंबे होते हैं और इनके बाल लंबे होने के साथ-साथ काले भी होते हैं. इस राशि के जातकों की आवाज साफ तथा मुखर किस्म की होती है.

कुम्भ राशि 2017 शिक्षा भविष्यफल Kumbh Rashi/Aquarius Horoscope Education Rashifal

कुम्भ राशि के छात्रों के लिए साल 2017 काफी फलदायक है. इस वर्ष छात्र वर्ग को सफलता मिल सकती है तथा छात्रों का मन पढ़ाई में लगा रहेगा. कुम्भ राशि के जो जातक उच्च शिक्षा प्राप्त कर रहें हैं उनके लिए यह समय अनुकूल है. इस वर्ष छात्रों को परीक्षाओ में अच्छे परिणाम मिल सकते हैं तथा जिन छात्रों का विदेश में जाकर पढ़ाई करने का विचार है उनके लिए भी यह समय अनुकूल है. प्रतियोगी परीक्षा में भाग लेने वाले छात्र इस वर्ष अपनी मेहनत के आधार पर अच्छे परिणाम प्राप्त करके आसानी से अपना करियर बना सकते हैं.

कुम्भ राशि 2017 प्रेम, व्यवसाय, वैवाहिक राशिफल Kumbh Rashi/Cancer rashi bhvishyafal 2017/ Kumbh Rashi Love 2017/Aquarius Rashi Career 2017/ Kumbh Bhavishyfal

Copyright © 2015 AccessoriesPoint. All Right Reserved. All Other Trademarks, Logos And Copyrights Are The Property Of Their Respective Owners.

About us    Privacy Policy   Terms and Conditions    Contact us​                  

कुम्भ राशि के जातकों की यदि साल 2017 में प्रेम व वैवाहिक जीवन की बात की जाए तो यह साल बहुत ही शुभ है. इस राशि के जातकों का आर्थिक जीवन इस साल सामान्य रहेगा तथा इस राशि के जातक इस वर्ष अपनी मेहनत के आधार पर अच्छे परिणाम पा सकते हैं. कुम्भ राशि के जातकों की साल 2017 में यदि शिक्षा की बात की जाए तो यह वर्ष कुम्भ राशि के जातकों के शुभ है तथा इस साल छात्रों को अपने करियर को बनाने के अच्छे अवसर मिल सकते हैं तथा परीक्षाओ के भी अच्छे परिणाम मिलने के योग हैं.

कुम्भ राशिफल 2017 प्रेम व वैवाहिक भविष्यफल Kumbh Rashi/Aquarius Love and Marriage Horoscope

कुम्भ राशि के जातकों का साल 2017 में प्रेम व वैवाहिक जीवन बहुत ही शुभ साबित हो सकता है. इस राशि के जो जातक प्रेम सम्बन्धो से जुड़े हुए हैं उन्हें इस वर्ष अनेक खुशियां प्राप्त हो सकती है तथा कुम्भ राशि के जो नए प्रेमी जोड़े हैं उनके लिए भी साल 2017 शुभ है. कुम्भ राशि के जातक जिस क्षेत्र में कार्यरत हैं वहां पर उन्हें किसी से अत्यधिक लगाव हो सकता है तथा उसका साथ शांति प्रदान करने वाला होगा. कुम्भ राशि के जो जातक विवाह योग्य हो गए हैं उनके लिए साल 2017 के अंत तक अच्छे रिस्ते आ सकते हैं या वे जातक विवाह के बंधन में भी बंध सकते हैं. कुम्भ राशि के जो जातक प्रेम विवाह करना चाहते हैं वे जातक इस साल के अंत तक विवाह के पवित्र बंधन में बंध सकते हैं.

कुम्भ राशि 2017 आर्थिक व कार्यक्षेत्र भविष्यफल Kumbh Rashi/Aquarius Rashifal Professional and Financial Horoscope

साल 2017 में कुम्भ राशि के जातकों की यदि आर्थिक जीवन की बात की जाए तो यह साल इस राशि के लोगों के लिए शुभ साबित हो सकता है लेकिन इस वर्ष कुम्भ राशि के जातकों को अपने खर्चो पर नियंत्रण रखने की आवश्यकता है. साल 2017 में कुम्भ राशि के जो जातक आर्थिक स्तर पर यात्रा करना चाहते हैं तो यह यात्रा आपके लिए शुभ हो सकती है. कुम्भ राशि के जिन जातकों का धन कहि अटका हुआ है वह धन भी इस वर्ष मिल सकता है. साल 2017 के मध्य भाग से आपके स्थिति में सुधर हो सकता है. कुम्भ राशि के जिन जातकों का किसी से पुराना विवाद चल रहा है तो इस वर्ष वह विवाद समाप्त हो सकता है.